लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद के मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक बुलाई

दिल्ली: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद के मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक बुलाई। बैठक के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि सत्र 18 जुलाई से प्रारंभ होकर 12 अगस्त तक चलेगा। सत्र के संबंध में आज सभी दल के नेताओं से विचार विमर्श हुआ। मैंने सभी दलों के नेताओं से आग्रह किया है कि देश के हित में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करें। सदन बिना हस्तक्षेप के मर्यादा के साथ चले। सभी दलों के नेताओं ने आश्वस्त किया है कि हम सदन कि कार्यवाही में सहयोग करेंगे।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि संसद का मानसून सत्र प्रारंभ होने से पूर्व आज लोक सभा में सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक की। उन्हें सत्र की तैयारियों की जानकारी दी। आग्रह किया की सदन की उच्च परंपराओं और मूल्यों के अनुरूप सभी दल शालीनता, गरिमा और अनुशासन के साथ कार्यवाही के सुचारू संचालन में सहयोग करें।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि सभी दलों ने सदन को मर्यादा के साथ संचालित करने में सहयोग के लिए आश्वस्त किया। मॉनसून सत्र के दौरान प्रयास रहेगा की जनहित से जुड़े विषयों पर व्यापक चर्चा और संवाद हो। आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए हम जनता की आशाओं और अपेक्षाओं को पूरा करते हुए अपेक्षित परिणाम प्राप्त कर सकें।